जल्द हो सकती है इस चीनी मिल की संपत्ति को जब्त करने की कार्यवाही…

906

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

संगरूर (पंजाब) : एसएएस नगर के उपायुक्त (डीसी) ने धूरी चीनी मिल को गन्ना किसानों के 74.46 करोड़ रुपये की वसूली के लिए नोटिस जारी किया है। किसानों के भुगतान को जारी करने में विफल रहने पर संगरूर प्रशासन आगामी दिनों में इसकी बिक्री के लिए मिल की संपत्ति को जब्त करने की कार्यवाही शुरू करेगा। संगरूर डीसी घनश्याम थोरी ने सोमवार को कहा, धूरी हमारे जिले में आते हैं, इसलिए एसएएस नगर डीसी ने मुझे लिखा है कि गन्ना किसानों का बकाया वसूलने के लिए कार्यवाही शुरू करें और अब हमने प्रक्रिया शुरू कर दी है।

गन्ना किसानों ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ अपना धरना समाप्त करने से इंकार कर दिया है। गन्ना उत्पादक समिति के सदस्य हरजीत सिंह बुगरा ने कहा, आज, हमने भवानीगढ़ के पास संगरूर-पटियाला मार्ग को अवरुद्ध कर दिया और विभिन्न गांवों में कांग्रेस के उम्मीदवार केवाल सिंह ढिल्लों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। हमारा विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक कि हमारा बकाया नहीं मिल जाता।

1 COMMENT

  1. noanki hi ye mollashesh 8000/-par tan .baggaj 1500/-tan .sugar 32550/par tan.tho tho sugar control ki kya jarurt hi.export 50 lak tan.qnahi horaha ye shadyatr.hi sarkar ko badnam karneka.mD or charman is hol risponcibal for theFRP.payment.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here