ताला तोड़कर की गई चीनी की चोरी…

297

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चीनी चोरी का मामला सामने आया है। शासकीय उचित मूल्य दुकान का ताला तोड़कर राशन सामग्री पार करने की रिपोर्ट ओड़गी थाना में दर्ज कराई गई है।

मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम के लिए बीते 21 जुलाई को प्राथमिकता वाले हितग्राही, अंत्योदय, निराश्रित व एकल हितग्राहियों के वितरण के लिए सामग्री प्राप्त हुआ था। इसमे चीनी 7.21 क्विंटल मिली थी, जिसमे 4 क्विंटल 41 किलोग्राम का वितरण हो चूका था। शेष चीनी उचित मूल्य की दुकान धरसेड़ी बाजारपारा में रखा हुआ था।

खबरों के मुताबिक, 13 अगस्त को चीनी के वितरण करने के बाद दुकान में ताला लगा दिया गया था। दूसरे दिन स्थानीय निवासी ने उचित मूल्य की दुकान का ताला टूटा देखा और इसके संबंध में जानकरी दी। घटना के बाद पोलिस में मामला दर्ज कराया गया। रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध अपराध दर्ज किया है और आगे की तप्तीश शुरू कर दी है।

आपको बता दे, चीनी चोरी का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी चीनी चोरी से जुड़े काफी खबर सामने आयी है। हालही में औरंगाबाद में ट्रक से चीनी की चोरी करने वाले गिरोह को CIDCO क्राइम रिकवरी टीम ने मात्र दो घंटे के अंदर गिरफ्तार किया था।

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here