ब्राजील में बड़ी कंपनिया अधिक एथेनॉल उत्पादन के लिए करना चाहती है निवेश

151

मजबूत स्थानीय मांग के कारण, ब्राजील में चीनी और एथेनॉल उद्योग की बड़ी कंपनियां अधिक एथेनॉल का उत्पादन करने की क्षमता बढ़ाने को लेकर निवेश करने के लिए तैयार हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में चीनी की गिरती कीमतों ने ब्राजील को एथेनॉल उत्पादन पर अधिक जोर देने में मदद की है।

रिपोर्टों के अनुसार, ब्राजील में कई संयंत्र अगले साल अधिक एथेनॉल का उत्पादन करने के लिए अपनी कुछ साइटों में नए आसवन प्रतिष्ठानों का निर्माण कर रहे हैं।

चीनी के अतिरिक्त उत्पादन ने कीमतों को कम कर दिया और मिलों ने अपने पसंदीदा एथेनॉल उत्पादन के तरफ रुख किया क्योंकि गैसोलीन की कीमतें बढ़ गई हैं। उम्मीद है कि मिलें भारी मांग के कारण उत्पादन उत्पादन के लिए अधिक गन्ना आवंटित करेंगी। ब्राजील में चीनी उत्पादन भी अपेक्षित उत्पादन से घटने की संभावना है क्योंकि मिलें चीनी के लिए कम गन्ना आवंटित कर सकती है।

ब्राजील, जो आमतौर पर गन्ने के रस से एथेनॉल उत्पादन के लिए जाना जाता है, अब मक्का से भी एथेनॉल का उत्पादन करने पर जोर दे रहा है। देश के सबसे बड़े चीनी और एथेनॉल उत्पादकों में से एक साओ मार्टिनो एसए, गोईस के राज्य में मक्का से एथेनॉल का उत्पादन करने के लिए एक इकाई बनाने की योजना बना रहा है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here