चीनी मिल में आया कोरोना का मामला

2193

नजीबाबाद: कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब इस कोरोना ने चीनी मिलों में भी दस्तक दी है। आपको बता दे, देश में कई चीनी मिलें लगातार सैनिटाइजर उत्पादन के काम में जुटी हुई है ताकि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जीत मिल सके। चीनी मिल में काम करने वाले कर्मचारी एक कोरोना योद्धा के तरह काम कर रहे है ताकि ज्यादा से ज्यादा सैनीटाईजर उत्पादन हो सके, लेकिन कोरोना के चपेट में अब यह भी आ रहे है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उत्तम शुगर मिल बरकातपुर के एक वरिष्ठ अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इस घटना के बाद मिल प्रबंधन ने आननफानन में मिल परिसर को सैनिटाइज कर दिया।

एसडीएम संगीता, तहसीलदार राधेश्याम शर्मा ने स्वास्थ्य विभाग को तत्काल अधिकारी के इलाज के निर्देश दिए। स्वास्थ्य विभाग ने चीनी मिल अधिकारी को मिल परिसर में ही क्वारंटीन किया है। उधर चीनी मिल प्रशासन की ओर से पूरे मिल परिसर को सैनिटाइज कराया गया। इस अधिकारी के परिजनों और संपर्क में आये लोगों की भी आरोग्य जांच की जाएगी।

आपको बता देश में कई चीनी मिलें लगातार सैनीटाईजर उत्पादन के काम में जुटी हुई है ताकि कोरोना के लड़ाई में जीत हासिल हो सके।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here