गन्ना भुगतान को लेकर किसानों ने योगी आदित्यनाथ का किया धन्यवाद

268

लखनऊ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गन्ना बकाया भुगतान करने और अपराधियों के क्षेत्र को मुक्त करने के लिए धन्यवाद दिया है। योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर बातचीत के दौरान, किसानों ने कहा कि राज्य सरकार ने गन्ने की तौल में विसंगतियों पर ध्यान दिया है और उन्हें राजस्व नुकसान से भी बचाया है। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा गन्ना ऐप लॉन्च करने की भी सराहना की।

मुजफ्फरनगर के किसान अरविंद मलिक ने योगी की तारीफ करते हुए कहा, अपराधियों ने आपके शासन में सख्ती से निपटा है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, इस देश को लंबे समय तक आपकी जरूरत है। उन्होंने कहा, पहली बार, चीनी मिलों ने गन्ना खरीद का रिकॉर्ड बनाया है। गन्ना ऐप के माध्यम से पूरी पारदर्शिता के साथ किसानों को पेपरलेस पर्चियाँ उपलब्ध हैं।

मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए मेरठ के किसान विनोद सैनी ने कहा कि, जब लॉकडाउन के दौरान सभी औद्योगिक इकाइयां बंद थीं, तब भी राज्य में चीनी मिलों ने परिचालन बंद नहीं किया था। उन्होंने कहा, इसके अलावा, गन्ना विभाग ने लॉकडाउन के दौरान गन्ना किसानों को नई तकनीक का प्रशिक्षण दिया है।संभल के किसान सुधीर त्यागी ने कहा कि, योगी सरकार ने समय पर गन्ने की पेराई सुनिश्चित की है। उन्होंने कहा, किसान देश की रीढ़ हैं और आप हमारी रीढ़ हैं।

लखीमपुर खीरी के किसानों ने कहा कि, सरकार ने उनके दरवाजे पर गन्ने की पर्चियों की डिलीवरी की है और गन्ना भी समय पर मिलों तक पहुंच रहा है।अंबेडकरनगर, पीलीभीत, गोरखपुर, गोंडा, कुशीनगर के गन्ना किसानों ने भी ई-पर्ची की प्रणाली की प्रशंसा की।

गन्ना भुगतान को लेकर किसानों ने योगी आदित्यनाथ का किया धन्यवाद यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here