चीनी मिल की स्वास्थ्य विभाग टीम कर्मचारियों को मास्क लगाने के लिए कर रही है प्रेरित

181

धामपुर: कोरोना महामारी के समय चीनी मिलें जहां एक ओर अपने कर्मचारियों के सैनिटाइजेशन का पूरा ख्याल रख रही हैं वहीं इन मिलों ने कोरोना से बचाव और रोकथाम के लिए स्वास्थ्य नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्ती बरतना शुरु किया है।

धामपुर चीनी मिल के स्वास्थ्य विभाग ने एक टीम बनाई है जो मिल में समुचित व्यवस्था की जांच औऱ चेकिंग कर रही है। कोरोना और मौजूदा लॉकडाउन में जो कर्मचारी मुंह पर मास्क नहीं पहने मिलें, उसे मास्क लगाने को प्रेरित किया, ताकि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मदद मिलें। टीम ने कर्मचारियों को कोरोना महामारी से बचाव के नियमों का सख्ती से पालन करने को कहा।

अमर उजाला में प्रकाशित खबर के मुताबिक, धामपुर शुगर मिल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. पंकज श्रीवास्तव और सुरक्षा अधिकारी संजीव त्यागी ने मिल के सभी विभागों में काम कर रहे कर्मचारियों की अचानक निरीक्षण किया। और कहा की मिल में अगर कोई मास्क नहीं पहनेगा तो यह मिल प्रबंधन के आदेशों का उल्लंघन माना जाएगा। उन्होंने सबको कोरोना की लडाई में साथ देने को कहा और कोरोना संक्रमण न फैले इसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य जरुरी काम जैसे हैंड सेनिटाईजेशन और बार बार हाथ धोना जैसे काम अपनाने को कहा।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here