दुसरे दिन भी सर सेनापति संताजी घोरपडे शुगर फैक्ट्री पर आयकर विभाग की कार्रवाई

304

कोल्हापुर: चीनीमंडी

एनसीपी के पश्चिमी महाराष्ट्र के कद्दावर नेता और विधायक हसन मुश्रीफ के खिलाफ आयकर विभाग की कार्रवाई दुसरे दिन भी जारी रही। शुक्रवार को आयकर विभाग के अधिकारीयों ने मुश्रीफ के स्वामित्व वाले सेनापति सर संताजी घोरपडे शुगर फैक्ट्री की जानकारी जुटाई।

आयकर विभाग ने गुरुवार से विधायक हसन मुश्रीफ के पुणे, कोल्हापुर समेत कागल के निवास और चीनी मिल पर छापा मारा। कागल निवास दिन भर की कार्रवाई का मुख्य केंद्र था। यहां निरीक्षण कार्य रात 11 बजे समाप्त हुआ। इस टीम ने शुक्रवार को सर सेनापति संताजी घोरपडे शुगर फैक्ट्री की ओर रुख किया। मिल के सदस्य, जमा राशि, भुगतान किए गए बिल इसकी विस्तृत जानकारी हासिल की।

इस बीच, मुश्रीफ ने कहा कि, वह इस संबंध में आयकर विभाग के साथ सहयोग करेंगे। अफसरों ने पंद्रह घंटे में छापेमारी से कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। लेकिन पूरे दिन पत्नी, बेटे, बच्चों और पोते-पोतियों का बंद रहना तनावपूर्ण हुआ था।

मुश्रीफ हाल ही में चर्चा में थे, जब उन्होंने बीजेपी से मिले पार्टी में शामिल होने के प्रस्ताव को नकार दिया था। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि वह एनसीपी के मजबूत नेता शरद पवार के साथ अपने संबंधों के कारण पार्टी नहीं छोड़ सकते है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here