मवाना शुगर्स का पुनर्गठन, निवेशकों को आकर्षित करने का लक्ष्य

326

मवाना शुगर्स ने कहा है कि वह घरेलू और वैश्विक निवेशकों को आकर्षित करने के लिए अपने बिजनेस का पुनर्गठन करने जा रहा है और इसके लिए वह विशेषज्ञों और मर्चेंट बैंकरों को नियुक्त करेगा। मवाना शुगर्स ने अपने नियामक फाइलिंग में कहा कि यह फैसला कंपनी के निदेशक मंडल की गत बुधवार को हुई बैठक में लिया गया।

बोर्ड ने मजबूत प्रासंगिक अनुभव और विस्तृत पहुंच के साथ एक विशेषज्ञ एजेंसी / निवेश बैंकर / व्यापारी बैंकर को नियुक्त करने का फैसला किया है ताकि कंपनी के विभिन्न व्यावसायिक कार्यक्षेत्रों के पुनर्गठन की संभावनाओं का पता लगाया जा सके और उनका सुदृढ़ मूल्यांकन किया जा सके।

मवाना शुगर्स ने कहा कि उसका इरादा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय निवेशकों या इच्छुक पक्षों को आकर्षित करना है ताकि कंपनी की संपत्ति के अधिकतम मूल्य का पता लगाया जा सके और शेयरधारकों को उचित रिवार्ड्स दिया जा सके।

कंपनी की तीन सहायक कंपनियाँ हैं – सिल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड, सिल इंडस्ट्रियल एस्टेट लिमिटेड (सिल आईई) और सिएल इंफ्रास्ट्रक्चर एंड एस्टेट डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड हैं।

सिल फाइनेंशियल एक सूचीबद्ध कंपनी है जो पिछले 17 वर्षों से कोई व्यवसाय नहीं कर रही है। सिल इंफ्रास्ट्रक्चर एंड एस्टेट डेवलपर्स एक सहायक कंपनी है जो सिल आईई के विकास में सहायता के लिए बनाई गई थी।

इसकी एक सहयोगी कंपनी मवाना फूड्स प्राइवेट लिमिटेड (एमएफपीएल) भी है, जो चीनी, खाद्य तेलों और साबुन के खुदरा व्यापार में एक स्थापित कंपनी है और इसका व्यापक वितरण नेटवर्क है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here