सुलझा चीनी व्यापारी हत्याकांड मामला; आरोपी गिरफ्तार

277

रोहतास: नासरीगंज के चीनी व्यापारी अमित कुमार के हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक, अमित कुमार से रुपए छीनने के साथ ही इन्ही अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इन्हे बिक्रमगंज अनुमण्डल क्षेत्र के धारूपुर से पुलिस टीम ने देर रात गिरफ्तार किया है। चीनी व्यवसायी अमित कुमार की हत्या 13 जून को की गयी थी।

इस घटना के बाद रोहतास में हडकंप मच गया था। पुलिस ने अन्तर्राजीय अपराधी गिरोह के तीन सदस्यो को हथियार और जिंदा कारतुस के साथ गिरफ्तार किया है। अकोढ़ी गोला के पास अमित कुमार की हत्या कर दी गई थी। पुलिस अपराधियों से अन्य कई मामलों की तफ्तीश में भी जुट गई है, अन्य कई गुनाहों की जानकारी भी हाथ लगने का दावा पुलिस द्वारा किया जा रहा है। इनके अन्य आपराधिक रिकॉर्ड को भी पुलिस खंगाल रही है।

चीनी व्यवसाई हत्या इनके द्वारा ही कि गई थी इसकी जानकारी पुलिस को लग गई थी। हत्या करने के बाद ये लोग मुम्बई में जा कर छुप गए थे। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस बहुत प्रयत्न कर रही थी। सूत्रों द्वारा जानकारी मिली कि कल ये लोग एक और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्र हुए है उसी के बाद रोहतास पुलिस तत्काल करवाई करते हुये इनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की।

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here