पुलिस ने सुलझा लिया चीनी चोरी का मामला

1859

गोरखपुर: पुलिस ने केवल कुछ ही दिन में ट्रक से चीनी चोरी मामले को सुलझा दिया है। पुलिस को चीनी की चोरी की इत्तिला देनेवाला ट्रक मालिक ही चोर निकला। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर चोरी को अंजाम दिया था। आरोपित ट्रक मालिक राम नरायन सिंह व उसके साथी रामपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, ट्रक मालिक ने ही चीनी बेच दी थी। उसने खाली ट्रक को तेनुआ टोल प्लाजा के पास खड़ा कर दिया फिर पुलिस व व्यापारी को फोन कर चोरी की सूचना दी। बेचने के बाद शेष बची 371 बोरी चीनी पुलिस ने बरामद कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीओ खजनी योगेंद्र नारायण कृष्ण ने बताया कि, 8 अगस्त को गोलघर के गांधी गली निवासी रोहित रामरायका ने खजनी पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि बलरामपुर जिले से 600 बोरी चीनी ट्रक पर लादकर बंगाल ले जाया जा रहा था। ट्रक सात अगस्त को बलरामपुर से चला। रात में ट्रक को तेनुआ टोल प्लाजा के पास खड़ा किया गया था। जिसके बाद चालक सोने को चला गया। सुबह जब देखा तो ट्रक पर लदी चीनी बोरी गायब मिली।
तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

मामले की पूरी जांच करने के लिए एक टीम गठित की गई और पूछताछ के दौरान पुलिस को ट्रक मालिक पर शक हुआ और जाँच पड़ताल पर मालूम पड़ा की ट्रक मालिक रामनरायन ने चालक से गाड़ी खुद ले ली और बंगाल ले जाने के लिए निकल गया। रास्ते में उसने अपने दो साथियों की मदद से 229 बोरी चीनी बेच दी। शेष 371 बोरी चीनी उसने रामपाल की मदद से छिपा दिया और खाली ट्रक को तेनुआ टोल प्लाजा के पास खड़ा कर दिया।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here