हालही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उद्घाटन किया हुआ चीनी मिल पडा बंद

713

बागपत: जिले के रमाला चीनी मिल की टरबाइन खराब होने से मिल प्रबंधक किसानों के गन्ने नहीं खरीद रहे है। इससे किसानों में भारी नाराजगी है और वे मिल के सामने प्रदर्शन और धरना दे रहे हैं। गौरतलब है कि इस मिल में हाल ही पेराई क्षमता को बढ़ाया गया है और इस नई क्षमता का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने 4 नवंबर को उदघाटन किया था। इस अवसर पर भारी संख्या में किसान मौजूद थे।

जागरण डॉट कॉम में प्रकाशित हुई खबर के मुताबिक, गन्ना किसानों के विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी को जिले के मजिस्ट्रेट और एसपी ने मौके पर पहुंचकर उत्तम ग्रुप के रमाला चीनी मिल के अधिकारियों के साथ मीटिंग की और किसानों की परेशानी को लेकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने आदेश दिया की मिल की टरबाइन को तुरंत ठीक करके किसानों के गन्ने को खरीदना शुरु करें।

दोनों अधिकारियों की मौजूदगी में उत्तम ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरनाम सिंह ने कहा कि टरबाइन की खराबी को दूर करने के लिए इंजीनियर लगे हुए हैं। उन्होंने 16 नवंबर से मिल के चलने की उम्मीद जताई। इस बीच, किसानों ने चेतावनी दी है कि यदि तय समय में चीनी मिल नहीं चली तो किसान सड़क पर उतरेंगे और अनिश्चितकालीन भारी आंदोलन करेंगे।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here