शरद पवार ने सतारा में भारी बारिश में किया रैली को संबोधित

335

सतारा: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा जिले में शुक्रवार शाम को भारी बारिश के बीच एक रैली को संबोधित किया। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को राज्य विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा उपचुनाव होने वाले हैं। बारिश में भीगते हुए पवार बोले- लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी चुनने में गलती हुई, अब सुधार होगा। उन्होंने कहा कि जब कोई गलती करता है, तो उसे स्वीकार करना चाहिए। मैंने इस साल की शुरुआत में हुए लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार का चयन करते समय एक गलती की। मैं इसे सार्वजनिक रूप से स्वीकार करता हूं। लेकिन मुझे खुशी है कि गलती को सुधारने के लिए, सतारा का हर युवा और बुजुर्ग 21 अक्टूबर का इंतजार कर रहा है।

झमाझम बारिश में भीगते हुए पवार ने कहा 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा उपचुनाव भी होना है। इंद्रदेव ने 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए राकांपा को आशीर्वाद दिया है और इंद्र देव के आशीर्वाद से, सातारा जिला में एक चमत्कार करेगा। वह चमत्कार 21 अक्टूबर से शुरू होगा। राकांपा ने शिवाजी महाराज के वंशज उदयनराजे भोसले को सतारा संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाया है।

भोसले ने सीट जीता लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए। इसके कारण सतारा में लोकसभा के उपचुनाव के लिए भोसले के खिलाफ एनसीपी ने अब श्रीनिवास पाटिल को मैदान में उतारा है। विधानसभा चुनावों के दौरान विपक्षी दलों का कोई भी पहलवान नहीं बताते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर हमला जारी रखा।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here