सोलंके चीनी मिल एफआरपी से ज्यादा देगी गन्ना मूल्य

200

बीड: सोलंके चीनी मिल के वरिष्ठ निर्देशक धैर्यशील सोलंके ने कहा की, किसानों के उन्नति के नेक उद्देश्य के साथ सुंदररावजी सोलंकी द्वारा स्थापित चीनी मिल दिनोंदिन प्रगति के नये नये शिखर को पार कर रही है और उनके नक्शेकदम के अनुसार चल रही है। मिल अध्यक्ष और विधायक प्रकाश सोलंकी ने गन्ना किसानों को इस सीजन में एफआरपी से ज्यादा मूल्य देने का फैसला किया है। उन्होंने अपील की कि, चालू सीजन में गन्ना किसान ज्यादा से ज्यादा गन्ना सोलंके मिल को भेजे और पेराई सीजन कामयाब करने में उनका साथ दे।

सुंदररावजी सोलंके चीनी मिल के 28 वें गन्ना सीजन की शुरुआत महादेव महाराज चाकरवाडीकर द्वारा की गई। मिल के वाइस चेयरमैन वसंतराव घाटुल कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे थे। मंच पर युवा नेता वीरेन सोलंके, कल्याण अबुज, लालसाहेव तिड़के, उमाकांत सोलंके, हनुमंत नागरगोजे, कृष्णा टिडके, कल्याण सोलंके, अन्नाभाऊ वागरे, सुभाष सोलंकी आदि भी मौजूद थे।

इस समय, महादेव महाराज ने कहा, “इस मिल ने गन्ना उत्पादकों और प्रबंधन के बीच विश्वास का रिश्ता बनाया है। मिल हमेशा ही गन्ना किसानों के आर्थिक विकास के लिए विभिन्न उपोत्पाद परियोजनाएं स्थापित करके किसानों को आर्थिक रूप से समृद्ध बनाने का प्रयास कर रहा है।” कार्यक्रम में सभी निदेशक, गन्ना उत्पादक सदस्य, गन्ना परिवहन ठेकेदार, मिल के कार्यकारी निदेशक एम. डी. घोरपडे, सभी खाता प्रमुख, अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here