कोरोना निगेटिव टेस्ट के बाद चीनी मिल कर्मी की पुरानी सांस की बीमारी से मृत्यु

605

कुरुक्षेत्र: शाहाबाद चीनी मिल में मैन्युफैक्चरिंग केमिस्ट के तौर पर काम करनेवाला कर्मी, जो पहले कोरोनावायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया था, लेकिन इलाज के बाद लगातार दो परीक्षणों में वह कर्मी कोरोना नेगेटिव पाया गया था। उसी मिल कर्मी की रविवार शाम को पुरानी सांस की बीमारी से मृत्यु हो गई।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में प्रकशित खबर के मुताबिक, कुरुक्षेत्र जिले के सिविल सर्जन डॉ. सुखबीर सिंह ने कहा की, इस मिल कर्मी ने 30 अप्रैल को चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर में कोरोना वायरस पॉजिटिव का परीक्षण किया था, और वह पिछले लंबे समय से श्वसन संबंधी पुरानी बीमारी अस्थमा से पीड़ित थे। वह पीजीआईएमईआर से नियमित उपचार ले रहे थे। उन्हें 30 अप्रैल से भर्ती कराया गया था। हाल ही में, वह कर्मी 13 और 14 मई को पीजीआईएमईआर में लगातार दो परीक्षणों में नेगेटिव पाए गए थे।

डॉ. सुखबीर ने आगे कहा की, जैसा कि उन्हें कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाया गया था, इसलिए, उन्हें पीजीआईएमईआर में कोरोना वायरस देखभाल केंद्र से दूसरे वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया था, और शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। रविवार शाम को शाहबाद में उनके घर पर पुरानी सांस की बीमारी के कारण उनका निधन हो गया।

उनके दाह संस्कार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा,” उनका दाह संस्कार सामान्य रूप से किया गया है क्योंकि कोरोना वायरस परीक्षण में उनका रिपोर्ट निगेटिव आया था।”

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here