गन्ना लेकर चीनी मिल जा रहे किसान को महिलाओं ने लूटा…

903

 

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

पीलीभीत: गन्ना किसान को मारपीट करके गन्ना लुटने की वारदात ने उत्तर प्रदेश में हडकंप मच गया है, इस घटना के बाद अब रास्ते से जानेवाले किसान भी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे है। लोकसभा चुनाव के चलते हुई इस घटना ने जिल्हा प्रशासन और पुलिस भी सख्ते में आ गई है।

बीसलपुर-पीलीभीत मार्ग पर लुटेरों ने किसान का गन्ना लूट लिया और बंधक बनाकर मारपीट की। किसान की लूटी हुई ट्रैक्टर और गन्ने से भरी ट्रॉली बजाज नोबेल शुगर मिल के गेट पर खड़ी मिल गई, हालांकि ट्रॉली में से गन्ना गायब था। पुलिस के पड़ताल में बरखेड़ा चीनी मिल में गन्ना बेचने की बात निकलकर आई है।

किसान प्रेमपाल ने बताया कि, बुधवार शाम ट्रॉली में गन्ना लादकर बरखेड़ा चीनी मिल आ रहा था। रात करीब नौ बजे पतरासा कुंवरपुर गांव के पास चार महिलाएं और चार पुरुषोंने पीड़ित को रोक कर उनके गाडी को प्रेमपाल के ट्रैक्टर ने टक्कर मारने का आरोप लगाया और उसे मैजिक में बैठा लिया और तीन लोग ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर चले गए। आरोपियों ने प्रेमपाल को चार घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट की। देर रात प्रेमपाल को आरोपियों ने छोड़ दिया।प्रेमपाल ने पुलिस को सूचना दी। तहरीर मिलते ही बरखेड़ा पुलिस को कार्रवाई में लगा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here