आंध्रप्रदेश: चित्तूर मिल को पुनर्जीवित करने पर मुख्यमंत्री सहमत

161

चित्तूर: सांसद एन. रेडप्पा ने बताया की, मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने चित्तूर सहकारी चीनी मिल और चित्तूर डेयरी को पुनर्जीवित करने पर सहमति व्यक्त की है। रेडप्पा ने कहा कि, मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को इस मुद्दे पर एक व्यापक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का भी निर्देश दिया है। पंचायतराज राज्य मंत्री रामचंद्र रेड्डी और उप मुख्यमंत्री के. नारायणस्वामी ने भी किसानों के हित में दोनों बीमार इकाइयों को फिर से शुरू करने की सख्त जरूरत बताई है।

रेडप्पा ने कहा कि, चित्तूर की अपनी यात्रा के दौरान, वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने किसानों से वादा किया था कि दोनों बीमार इकाइयों को जल्द से जल्द पुनर्जीवित किया जाएगा। सीएम रेड्डी, चित्तूर जिले को रोल मॉडल के रूप में विकसित करने के लिए उत्सुक हैं, क्योंकि पिछले चुनावों में ‘वाईएसआरसीपी’ ने कुप्पम को छोड़कर जिले की सभी विधानसभा और लोकसभा सीटें जीती थीं।

उन्होंने कहा कि, पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू पिछले चार दशकों से इसका प्रतिनिधित्व करने के बावजूद अपने स्वयं के निर्वाचन क्षेत्र कुप्पम को विकसित करने में विफल रहे। पूरे कुप्पम विधानसभा क्षेत्र में लोगों को कई वर्षों से पीने के पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा था। रेड्डप्पा ने दावा किया कि, सीएम अभी तक 90 प्रतिशत चुनावी वादे पूरे कर चुके है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here