चौधरी चीनी मिल मामला : मरियम नवाज का न्यायिक रिमांड 14 दिनों के लिए बढ़ा

249

लाहौर: जवाबदेही अदालत ने चौधरी शुगर मिल मामले में मरियम नवाज़ और उसके चचेरे भाई यूसुफ अब्बास की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। मरियम नवाज और यूसुफ अब्बास के खिलाफ मामला जवाबदेही अदालत लाहौर के समक्ष बुधवार को सुनवाई के लिए आया।

एनएबी अभियोजक ने कहा कि मरियम नवाज और यूसुफ अब्बास के खिलाफ अदालत की जांच चल रही है, जांच पूरी होते ही चौधरी शुगर मिल्स संदर्भ दायर किया जाएगा। अदालत ने संबंधित पक्षों की दलीलें सुनने के बाद मरियम नवाज और यूसुफ अब्बास की न्यायिक रिमांड बढ़ा दी। अदालत ने आदेश दिया कि मरियम नवाज और यूसुफ अब्बास को 23 अक्टूबर को पेश किया जाएगा। कैप्टन (सेवानिवृत्त) सफदर, मरियम नवाज के पति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान के देशभक्त अदालत में हाजिर हो रहे हैं।

बता दें कि पाकिस्तानी सरकार की आर्थिक निगरानी इकाई ने चौधरी शुगर मिल में भ्रष्टाचार की रिपोर्ट दर्ज की थी। रिपोर्ट के अनुसार चीनी मिल में अरबों रुपये का संदिग्ध लेनदेन किया गया है। मरियम को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरेस्ट किया गया। NAB ने यह भी दावा किया है कि तीन विदेशियों ने मरियम नवाज़ के नाम पर, जो मिल में प्रमुख हितधारक है, करोड़ों रुपये के शेयर हस्तांतरित किए है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here