चीनी मिल में हुई रैपिड कोविड 19 टेस्ट; सभी कर्मचारी निकले निगेटिव

205

लखीमपुर खीरी: भारत में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे है। इसके चपेट में चीनी मिल के कर्मचारी भी आ रहे है, तो ऐसे में अब चीनी मिल प्रबंधन कर्मचारीयों की सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रहे है।

कोरोना वायरस महामारी प्रकोप के चलते बजाज हिदुस्थान चीनी मिल ने भी अपने सभी कर्मचारीयों की रैपिड कोविड 19 टेस्ट करवाई, जिसमें सभी कर्मचारी निगेटिव पाए गयें। रैपिड टेस्ट शिविर में मिल के लगभग 35 कर्मचारियों व अधिकारियों का परीक्षण कराया गया था।

जागरण डॉट कॉम में प्रकाशित खबर के मुताबिक, डॉ. नसरत अली, लैब टेक्नीशियन शिव पांडेय, गुफरान, सोनी शर्मा एवं चीनी मिल के डॉ. मयंक गुप्ता व लालता प्रसाद की टीम ने जांच की। चीनी मिल के यूनिट हेड प्रदीप कुमार सालार ने कहा कि, मिल प्रबंधन अपने कर्मियों के स्वास्थ्य के प्रति कटिबद्ध है।हमने हमेशा मिल के कर्मचारीयों के हितों को प्राथमिकता दी है। उन्होनें अपील कि की, सभी कर्मचारी अपना व अपने परिवारीजनों का ख्याल रखें और अपना कोविड-19 टेस्ट कराएं। उन्होंने सभी को मास्क लगाने व सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि मिल के सभी गेटों पर थर्मल स्क्रीनिग से बुखार की जांच कराई जा रही है तथा सभी कर्मचारियों व अधिकारियों का सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। मिल प्रबंधन के इस पहल का कर्मचारियों ने स्वागत किया है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here