किसान नेता राजू शेट्टी ने दी चीनी मिलों को चेतावनी

235

सातारा : चीनी मंडी

स्वाभिमानी शेतकरी संघठन के नेता, पूर्व सांसद राजू शेट्टी ने चीनी मिलों को प्रति टन एफआरपी और ज्यादा 200 रूपये जाहिर करने के लिए आठ दिनों का ‘अल्टीमेटम’ दिया है। उन्होंने कहा की, अगर मिलों द्वारा प्रति टन एफआरपी और ज्यादा 200 रूपये की घोषणा नही होती है, तो मिलों को उसका अंजाम भुगतना पड़ेगा।

सातारा में आयोजित किसान रैली में उन्होंने राज्य सरकार की कर्ज माफ़ी की भी तीख़े शब्दों में आलोचना की। राजू शेट्टी ने कहा की, किसानों के हितों के लिए स्वाभिमानी शेतकरी संघठन हमेशा से ही डटकर खड़ी है। उन्होंने चेतावनी दी की, 2019-20 सीजन के लिए प्रति टन एफआरपी और ज्यादा 200 रूपये की मांग है, अगर मिलें हमारी मांग पूरा नही करती हैं, तो फिर हम सडक पर उतरकर आंदोलन करेंगे। चीनी मिलें अगर तय समय पर किसानों का भुगतान करने में नाकाम रहती है, तो मिलों पर जब्ती की कार्रवाई करने की मांग भी उन्होंने की।

सातारा जिला पदाधिकारीयों का ऐलान…

राजू शेट्टी ने इस रैली में सातारा जिले के लिए नये पदाधिकारियों का ऐलान किया। राजू शेलके (सातारा) और धनंजय महामुलकर (फलटन) को स्वाभिमानी शेतकरी संघठन का जिला अध्यक्ष चुना गया। स्वाभिमानी पक्ष के जिला अध्यक्ष के रूप में श्रीकांत लावंड (खटाव) और देवानंद पाटिल (कराड) और युवा जिला अध्यक्ष के रूप में तानाजी देशमुख (भोसरे, खटाव) को नियुक्त किया गया।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here